राजकुमार संतोषी की फिल्म गाँधी वर्सेज गोडसे में नजर आएंगे राजेश दुबे

राजेश दुबेय एक भारतीय अभिनेता हैं जिन्हें राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित फ़िल्म “गांधी वर्सेज गोडसे” में अभिनय करने का अवसर मिला। इसके पहले अक्षय कुमार की अभिनीत फिल्म “लक्ष्मी” में उन्होंने अपने अभिनय की दस्तक दी।

GANDHI VS GODSE

राजेश दुबेय COVID 19 टीकाकरण, डाबर बबूल आयुर्वेदिक टूथपेस्ट और बर्जर पेंट के विज्ञापनों में भी अभिनय कर चुके हैं। राजेश दुबेय की सोच रचनात्मक होने के कारण, उनके अन्य उल्लेखनीय कार्यों में 2001 में उनके द्वारा लिखित हिंदी उपन्यास स्ट्रगलर प्रकाशित हुई जिसे हिंदी पाठकों द्वारा खूब सराहा गया। वर्तमान में लेखक राजेश दुबेय द्वारा विभिन्न विषयों पर लिखी गई 6 ई-पुस्तकें गूगल पर उपलब्ध हैं।

Rajesh Dubeay with Rajkumar Santoshi
Rajesh Dubeay with Rajkumar Santoshi

राजेश दुबेय ने बॉलीवुड में अपनी शुरुवात बालाजी टेलीफिल्म्स। द्वरा निर्मित डेलीसोप “सास भी कभी बहू थी” में एक शेड्यूलर के रूप में आरंभ किया । 2009 में निर्देशकीय पारी खेलते हुए की धारावाहिक का निर्देशन किया जिसमें 9X चैनल पर प्रसारित विनोद खन्ना अभिनीत “मेरे अपने”, उल्लेखनीय धारावाहिक हैं। डीडी नेशनल पर गजेंद्र चौहान अभिनीत म्यूजिकल डेलीसोप “ठुमरी एक परम्परा” जैसे कई धारावाहिकों का निर्देशन राजेश दुबेय के निर्देशन रचनात्मकता में अंकित हैं।

लेखक, निर्देशक और अभिनेता राजेश दुबेय को “प्राउड ऑफ क्राउड” बनने की चाह है। उनके सफलता का मंत्र DREAM@STRUGGLE है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.